बैंक की मदद करने के लिए सामने आये व्यापारी। दिए चार लाख तीस हज़ार के छोटे नोट

लोगों में जहाँ मोदी जी के नोटबंदी के फैसले से ख़ुशी है वहां कहीं ना कहीं उन्हें दिक्कत का सामना भी करना पढ़ रहा है। बैंकों व एटीएम में पैसे लेने के लिए लगी लंबी कतारें इस बात का जीता जागता सबूत है। जहाँ दिल्ली के CM अऱविंद केजरीवाल जैसे लोग मोदी जी के हर अच्छे काम में टांग अड़ाने में लगे रहते हैं, वहीँ कुछ अच्छे लोग मदद करनें के लिए रोज़ सामने आ रहे हैं। आप इसी बात से अनुमान लगा सकते हैं की मोदी जी के इस इतिहासिक फैलसे से लोग कितने खुश हैं।

कुछ दिनों पहले यह खबर आयी थी की एक व्यापारी ने बैंक की मदद करी, और अब दुबारा कुछ अच्छे लोग बैंकों की मदद करने के लिए सामने आये हैं। एक व्यक्ति जो एक व्यापारी है अपना भला सोचे बिना और यह जान कर भी के खुल्ले छोटे नोटों की कितनी कमी चल रही है, लोगों का हित समझकर बैंक के पास चार लाख तीस हज़ार के नोट जमा करवा कर गया। उसके इस छोटे से कदम से न सिर्फ बैंक पर आम जनता को भी कितना आराम हो गया।

हम आप सब से भी यही अनुरोध करेंगे की अगर आपके पास भी छोटे नोट हैं तो जाइए और बैंक में जमा करवाएं। हम सब भारतीय हैं और हमारा यह फ़र्ज़ है की हम एक दूसरे की बढ़ चढ़कर मदद करें। जय हिन्द

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here