मुस्लिम युवक ने शेयर करी मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर। पहुंचा जेल

लोग बिना सोचे मज़्ज़े लेने के लिए कुछ भी करते हैं, और बाद में उनको दिक्कत का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ एक मुस्लिम युवक ने किया जिसको सुन के भाजपा समर्थक अपनेआप को काबू में ना रख पाए। यह घटना बानमोर ज़िले की है जहाँ सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर इस युवक ने शेयर करी।

भाजपा के समर्थकों ने ज़िले के पुलिस थाने को घेरा और फिर पुलिस ने उस शक्स को गिरफ्तार किया जिसने यह तस्वीर सोशल मीडिया पे डाली थी. युवक एक मुस्लिम नागरिक है और उसका नाम असलम खान है. असलम एक मोबाइल फ़ोन की दूकान चलाता है.

narendra-modi-1

भाजपा समर्थकों ने बताया की असलम ने नरेंद्र मोदी की यह आपत्तिजनक तस्वीर बनाई और फिर फेसबुक पे उसको डाला और वायरल करी। यह तस्वीर जब वायरल हुई तो एक पार्टी कार्यकर्ता ने देखी और फिर इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन को दी. इसके बाद तो समर्थकों में आक्रोश की भावना फैल गई। सभी पार्टी कार्यकर्ता मिल के ज़िले के थाने में पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है.

हमारी आप सब से अपील है की कृपया सोशल मीडिया पे कुछ भी गलत शेयर करने से पहले सोचें की आप क्या करने जा रहे हैं. क्या ऐसा करने से किसी का कोई नुक्सान तो नहीं हो रहा? क्या यह किसी को ठेस तो नहीं पहुंचाएगा?

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here