मोदी के खिलाफ कुछ बोला तो तलाक दे दूंगी – इस महिला ने दिया अपने पति को ज़ोरदार झटका

भारतीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद लोगों की राय दो हिस्सों में बंट सी गयी है. ऐसा होना पक्का ही था. ज़्यादातर लोग इस फैसले का समर्थन खुलकर कर रहे हैं. और दूसरी तरफ कुछ लोग रोज़मर्रा की ज़िन्दगी में आने वाली तकलीफों की वजह से और कुछ राजनैतिक पार्टियों के बहकावे में आ के इस बात के खिलाफ भी हैं. वह यह नहीं जानते की आने वाले समय में उनका अपना खुद का ही फ़ायदा है. खैर….

सोशल मीडिया पे आजकल एक विडियो बहुत वायरल हो गया है जिसमें देखा जा सकता है की एक महिला श्री नरेंद्र मोदी से इतनी प्रभावित हो गयी है की अपने पति को तलाक  देने तक को तैयार है क्योंकि उसका पति मोदी के खिलाफ है. उसका पति मोदी जी के नोटबंदी के फैसले का विरोध करता है और यह बात इस महिला को बिलकुल भी पसंद नहीं आयी.

विडियो में देखा जा सकता है की महिला बहुत भावुक हो गयी है इस बात से. महिला अपना पूरा समर्थन मोदी को देने को तैयार है. जैसे ही वह अपने पति तो तलाक वाली बात कहती है, वहां खड़े सभी लोग ज़ोर ज़ोर से तालियां बजाने लग जाते हैं.

जो बंदा बिना किसी लालच के काम कर रहा है। आप में से कितने बिना लालच के काम करना चाहेंगे। मेरे को ये बता दो। कोई नहीं करना चाहता….आपने क्या किया…यहां जितने लोग खड़े इन्होंने देश के लिए क्या किया है एक जना बता दो….. मोदी जी हर एटीएम में पैसा डालने जाएंगे…. बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं तो आप लड़ों हक के लिए…आप सबके लिए एक अकेला मोदी लड़ रहा है… अगर एक लाख पर सत्तर हजार मिल रहा है तो ये बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं ना… एक दिन आप जाओं सीमा पर लड़ने पानी नहीं मिलता खाना नहीं मिलता …. आपकी बच्चे सेना में है लड़ रहे हैं और जान दे रहे हैं।

महिला का नाम रश्मि जैन बताया जा रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here