विडियो : इन्साफ चाहिए, मोदी जी समय आ गया है, अब तो बंगाल में ममता को समझाना होगा

ममता के राज में हिन्दुओं का बुरी तरह से भक्षण हो रहा है. पश्चिम बंगाल में आये दिन हिंसक झड़प का मामला सामने आ रहा है. पश्चिम बंगाल के लोगों में भय बुरी तरह से व्याप्त है. बंगाल में आज ये हालत है कि कई हिन्दू अपने घर से बेघर हो गए है, कितने के पास पैसे नहीं है, कितनों के अपने करीबी को क्फो दिया है. लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. हमारे नामी सेक्युलर पत्रकार रवीश और बरखा इस खबर को कभी नहीं दिखायेंगे. इस खबर पर उनकी बोलती बंद है.

मोदीजी आखिर कबतक ये लोग ऐसे बेबस रहेंगे. आखिर कब तक ये ममता हिन्दुओं का भक्षण करती रहेगी. लोग डरे हुए है, सहमे हुए है. लोग अपने ही घरों में लौटने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है. चारों तरफ चीजे भिखरी हुई है. कही कोई घर जला हुआ नजर आ रहा है और कोई टुटा हुआ.ममता तो इन हिन्दुओं की सूद लेंगी नहीं, आपको ही कुछ करना होगा मोदीजी. इनको न्याय दिलाना होगा.

निचे दी गयी विडियो में आप देख सकते है कैसे बंगाल की हिन्दू महिलाएं रो रो कर अपना दुखड़ा सुना रही है. बंगाल में दंगे है की कम होने का नाम ही नहीं ले रहे और ममता है की ऐश कर रही है. खुशियाँ मना रही है. देखें ममता द्वारा हिन्दुओं पर करवाए जा रहे अत्याचार का विडियो.

UPDATE : वीडियो को YouTube से हटा लिया गया है

जितना हो सके उतना शेयर करें !!

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here