मुस्लिम भाइयों ने कमाल कर दिया। कहते, सेना पे पत्थर फेंकने वालों को ज़िंदा दफ़न कर देंगे

हिंदुस्तान के वासी हिंदुस्तान से बेइंतेहा प्रेम करते हैं। और उनका यह सच्चा प्रेम कभी ना कभी सामने आ ही जाते है। देश प्रेम एक ऐसा एहसास है जो कभी दिल से दूर नहीं हो सकता। मज़हब के कारोबारी चाहे जितना मर्ज़ी ज़ोर लगा लें पर वह अपने मकसद में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे।

एक ऐसी ही अच्छी खबर सामने आ रही है। कुशीनगर के कुछ सच्चे देश भक्त मुस्लिम भाइयों ने रैली निकाल कर उन देशद्रोही लोगों की निंदा करी जो हिंदुस्तान की महान सेना के उप्पर पत्थराव करते हैं। यही नहीं, उन्होंने यह सन्देश भी उन लोगों को दिया की अगर वह यह सब करना जल्दी बंद नहीं करते तो वह उन्हें ज़मीन में ज़िंदा दफ़न कर देंगे। यह अपनेआप में ही बहुत बड़ी चीज़ है। ऐसा करते उनके चेहरे की ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही थी।

सुनने में आया है की सैंकड़ों की तादात में मुस्लिम भाई, भारतीय सेना के सम्मान में सडकों पे निकल आये। उनके हाथों में तिरंगा था और जुबां पे एक ही नारा था ‘जय हिन्द’

चारों तरफ आतंकवादियों के खिलाफ एकजुट होने की बातें चल रही थी। इतना खुशमीज़ा आलम था की छोटे छोटे बच्चे इन देशभक्तों का स्वागत फूलों से करने लगे।

शहर के सुभाष चंद्र बोस चौक पे भारतीय सेना का इतने अच्छे तरीके से सम्मान बढ़ाया गया की मनन से सिर्फ और सिर्फ प्रेम ही निकलता है। इस रैली से पूरे शहर में खुशाली की लहर दौड़ गई। वाह।

ज़रा सोचिये, अगर पूरे भारतवर्ष में हर एक भारतवासी ऐसे ही प्रेम और देशभक्ति की भावना दिल में ज़िंदा रख के आतंकवादियों के खिलाफ खड़ा हो जाए और सेना का भी साथ दे तो हिंदुस्तान से आतंकवाद का नामोनिशां मिट जाएगा। अगर यह कुछ मुस्लिम भाई कर सकते हैं तो बाकी क्यों नहीं?

हमारी आप सब से यह गुज़ारिश है की आइए मिल के अपने देश को बेहतर, और सुरक्षित बनाएं।

जय हिन्द

आपके कमैंट्स
loading...