हम बताते हैं मोदी को बदनाम करने के लिए कोंग्रेस ने कैसे खेला प्लान हैक का गंदा खेल !!

जैसा की आप सभी जानते है कि बुधवार को कांग्रेस पार्टी और इसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था । हैक होने के बाद राहुल के अकाउंट से काफी ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट किए गए ।लेकिन किसी का अकाउंट हैक होना यह एक आम बात है. इससे पहले भी कई वी आईपी के ट्विटर एकाउंट्स हैक हो चुके है लेकिन नहीं राहुल गाँधी को तो बवाल मचाना था । ट्विटर अकाउंट हैक होने पर कांग्रेस और उसके पालतू सेक्युलर मीडिया डिजिटल इंडिया को मोहरा बनाने लगे ।

 

लेकिन हम आपको बताते है कि कांग्रेसियों का बीजेपी पर इल्जाम लगाने के लिए यह प्लान हैक रचा गया था था । अगर किसी प्रमुख का अकाउंट हैक होगा, तो वो सबसे पहले क्या करेगा? पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगा । लेकिन राहुल ने ऐसा नहीं किया क्यूँकि  उनका ध्यान अकाउंट हैक होने पर नहीं था बल्कि डिजिटल इकॉनमी को निशाना बनाने पर था । कांग्रेस के एक एक सपोर्टर एक जुबान पर एक ही बात है, राहुल का अकाउंट हैक होने के पीछे डिजिटल वर्ल्ड है. 

अब हम आपको कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला वाला इंटरव्यू दिखाते है, जो उसने इंडिया टुडे को अच्कोंत हैक होने तुरंत बाद दिया था.

आप देख सकते है कि पत्रकार ने कैसे कैसे सवाल पूछे रणदीप से और रणदीप ने हर जवाब में डिजिटल इंडिया को ही मोहरा बनाया ।रणदीप ने कहा अगर राहुल गाँधी का अकाउंट हैक हो सकता है तो आड़ आदमी का क्या होगा ।जो लोग ऑनलाइन लेनदेन कर रहे है उनका क्या होगा? फेसबुक के जरिये जो पेमेंट होगी उसका क्या होगा?

जनाब रणदीप सुरजेवाला कोई आप जैसा मुर्ख ही होगा जो फेसबुक को ऑनलाइन लेनदेन के लिए इस्तमाल करेग । क्या ये आदमी जानता भी है कि बैंकिंग सिस्टम और सोशल मीडिया दोनों अलग अलग है.

अच्छा चलो माना कि असल में राहुल का अकाउंट हैक हुआ, तो उसने सीधा आरएसएस और बीजेपी पर निशाना क्यूँ साधा? कोई शिकायत दर्ज क्यूँ नहीं करवाई? कांग्रेस ने एक बार भी ट्विटर की गलती नहीं बताई जिसकी लापरवाही से ये हुआ, सीधा डिजिटल इंडिया को गलत ठहरा दिया.

अब हम आपको राहुल गाँधी ने हैक अकाउंट के ट्वीट दिखाते है.

capture-18

क्या आपको ये सभी ट्वीट किसी प्रोफेशनल हैकर के लगते है ? इन ट्वीट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे कोई इंसान यह किसी के कहने पर पहली बार कर रहा है ।कांग्रेस का हर एक नेता राहुल के अकाउंट के हैक होने से परेशान नहीं है, उन्हें तकलीफ है तो सिर्फ डिजिटल इंडिया से ।किसी भी डिजिटल इंडिया को गलत ठहराना इनका मकसद है ।

तो कांग्रेस के हिसाब से ऑनलाइन लेनदेन बंद हो जाना चाहिए. राहुल का अकाउंट हैक हो गया तो साड़ी इ-कॉमर्स साईट बंद हो जानी चाहिए. कल को अगर राहुल गाँधी का फोन चोरी हो जाएगा तो देश को फोन भी इस्तमाल नहीं करना होगा. ये कुछ नहीं है बल्कि कांग्रेस की चाल है ताकि वो भारत को कैशलेस ना बनने दे. ये अजीब इत्तेफाक है रविवार को मोदी जी ने कैशलेस भारत पर जोर दिया और उसके 3 दिन में यानी बुधवार को राहुल का अकाउंट हैक हो गया.

अब कांग्रेस को मोदी जी पर सवाल उठाने का एक मौका मिल जाएगा. अब कांग्रेस ये मुद्दा संसद में उतःएगी और हंगामा खड़ा करेगी. जैसी की राहुल के अकाउंट हैक होने के पीछे मोदी जी का डिजिटल इंडिया का सपना हो. इन कांग्रेसियों की तो आदत है एक मौका मिला नहीं मोदीजी को मोहरा बना लिया. साफ़ जाहिर होता है ये कांग्रेस की गन्दी साजिश है जो वो बीजेपी के खिलाफ रच रही है.

capture-19

 

 

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here